Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिवानंद तिवारी ने सोनिया गांधी से कहा कि पुत्रमोह त्याग देश बचाएं

- Sponsored -

राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर करारा वार किया है। तिवारी ने कांग्रेस को बिना पतवार की नाव बताया है। शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस के साथ साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अनिक्षुक नेता हैं। उनमें लोगों को उत्साहित करने की क्षमता नहीं है। यहीं पर नहीं रुके शिवानंद तिवारी, कहा कि जनता की छोड़िए, कांग्रेस के लोगों को ही उन पर भरोसा नहीं है। शिवानंद तिवारी ने सोनिया गांधी से देशहित में पुत्रमोह त्यागने की अपील की है। कहा कि हमारी बातें राजद नेतृत्व को भी नागवार गुजर सकती हैं, लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए ऐसा लिखने को विवश हूं।

राजद नेता ने कहा कि कांग्रेस की बैठक होने जा रही है। पता नहीं उस बैठक का नतीजा क्या निकलेगा, लेकिन यह स्पष्ट है कि कांग्रेस का अभी कोई खेवनहार नहीं है। शिवानंद ने कहा कि खराब स्वास्थ्य के बावजूद बहुत ही मजबूरी में सोनिया जी कामचलाऊ अध्यक्ष के रूप में किसी तरह पार्टी को खींच रही हैं। मैं उनकी इज्जत करता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे याद है सीताराम केसरी के जमाने में डूबती जा रही कांग्रेस की कमान संभाल उन्होंने पार्टी को सत्ता में पहुंचा दिया था। उन्होंने कहा कि 2004 में सोनिया जी के नेतृत्व में ही बहुमत मिला था तो प्रधानमंत्री पद की वे स्वाभाविक अधिकारी थीं लेकिन उनका पीएम नहीं बनना असाधारण कदम था।

कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा ने राजद नेता शिवानंद तिवारी द्वारा कांग्रेस पार्टी और पार्टी नेतृत्व के संबंध में दिए गए बयान को अनुचित तथा उकसाने वाला बताया है। उन्होंने राजद नेतृत्व से मांग की है कि उनकी पार्टी तिवारी के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई करे। राजद उन्हें तत्काल पार्टी से निकाले। प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि शिवानंद तिवारी राजद में हैं लेकिन कांग्रेस को लेकर भाजपाइयों की भाषा में बार-बार ऐसे बयान देते हैं, जो सहयोगी दल से अपेक्षा नहीं की जाती है। कांग्रेस को ऐसे बयान अस्वीकार हैं तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से अपेक्षा है कि वे भाजपा की भाषा बोलने वाले शिवानंद तिवारी को राजद से बाहर निकालें। तिवारी कांग्रेस विरोधी मानसिकता से ग्रसित व्यक्ति हैं और पहले भी कई बार कांग्रेस नेतृत्व के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी कर चुके हैं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि शिवानंद भाजपा में जाने की जुगाड़ लगाने में लगे हैं और इसीलिए ऐसा बयान दे रहे हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -