Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

BREAKING- बंगाल चुनाव के बाद प्रशांत किशोर बिहार वापस जाएंगे – कैलाश विजयवर्गीय

- Sponsored -

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह दौरे के बाद यहां की राजनीति गरमा गई है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भरतीय जनता पार्टी (BJP) मे वाकयुद्ध शुरू हो गया है। टीएमसी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की चुनौती पर भाजपा ने पलटवार किया है और कहा कि देश को एक रणनीतिकार को खोना पड़ेगा। यह बात भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके यह बात कही।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस के लिए काम रहे प्रशांत किशोर ने कहा कि मीडिया का एक वर्ग ने भाजपा के समर्थन में माहौल बनाने में लगा है। बंगाल में भाजपा को दहाई का आंकड़ा पार करने में संघर्ष करना पड़ेगा। उन्होंने अपने ट्वीट को सेव करने की अपील करते हुए कहा कि अगर भाजपा ने इससे अच्छा प्रदर्शन किया तो वे यह जगह छोड़ देंगे।  और कैलाश विजयवर्गीय ने  से भा कहा की बंगाल चुनाव के बाद प्रशांत किशोर बिहार वापस जाएंगे

अमित शाह का दौरा

- Sponsored -

प्रशांत किशोर के ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही है। सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा। बता दें कि अमित शाह कल ही दो दिवसीय बंगाल दौरे से लौटे हैं। दौरे के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर करारा वार किया। उन्होंने कहा कि ममता के राज में बंगाल राजनीतिक हिंसा और भ्रष्टाचार में नंबर वन हो गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में परिवर्तन निश्चित है और भाजपा की सरकार बनने पर बंगाल का ही धरती पुत्र यहां का अगला मुख्यमंत्री बनेगा।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -