Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, पत्नी और पीएस की मृत्यु

- sponsored -

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक की कार हादसे में मौत हो गयी है। केंद्रीय मंत्री खुद इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हैं जिनका इलाज में अस्पताल चल रहा है। सभी को गोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रीपद नाइक केंद्र में आर्युवेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होमियोपैथी मंत्रालय के साथ-साथ रक्षा मंत्रालय के राज्य मंत्री हैं।

खाई में गिरी कार, चार लोग थे सवार
खबरों के मुताबिक श्रीपद नाइक अपने परिवार के साथ कार से येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे। उनकी कार उत्तर कन्नड जिले के अंकोला तालुका के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। नाइक की कार होसाकंबी घाटी के पास खाई में गिर गयी। कार में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। इस घटना में नाइक की पत्नी विजया नाइक और मंत्री के पर्सनल सेक्रटरी दीपक की मृत्यु हो गई। नाइक गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। नाइक उनके परिवार के चार सदस्यों ने सुबह येल्लपुर स्थित गणपति मंदिर में पूजा की थी।

प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने गोवा सीएम से की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवी के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की और उन्हें इलाज की उचित व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर नाइक को एयर एंबुलेंस के जरिए तुरंत दिल्ली लाया जाये। नाइक की पत्नी की मृत्यु की खबर पर शोक-संवेदनाओं का तांता लग रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, हादसे में विजया नाइक के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। उम्मीद है कि ईश्वर उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की ताकत देंगे। वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी श्रीपद नाइक की पत्नी की मृत्यु पर शोक प्रकट किया और परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -